PUBG MOBILE Lite best Sensitivity settings for Recoil Control

Image taken from Helptrick
हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब स्वागत है आप सभी का एक और नए खास आर्टिकल में जिसमे मैं आपको बताऊंगा पब्जी मोबाइल लाइट के लिए बेस्ट सेंसिटिविटी जिससे आप बहुत ही अच्छी तरह गेम में recoil कंट्रोल कर सकेगें। तो आज की इस आर्टिकल में बिल्कुल ही अंत तक बने रहना कोई भी पॉइंट्स मिस मत करना। तो। सबसे पहले मैं आपको इस गेम के बारे में बताऊंगा उसके बाद इसके बेस्ट सेंसिटिविटी।

About game -

तो यह एक ऑनलाइन बैटल रॉयल सर्वाइवल गेम है जिसके अंदर कुल मिलाकर 60 लोग एक साथ एक ही सर्वर पर खेलते हैं। यह गेम को फुल्ली रियलिस्टिक बनाया गया ताकि खेलने वाले को ऐसा ना लगे कि वह गेम खेल रहा है बल्कि उसे ऐसा लगे कि वह गेम के अंदर है। लोगो को इस की लत बहुत जल्द लग जाते है एस वजह से कई देशों में इसे बैन भी कर दिया गया।

Sensitivity settings -

तो सबसे पहले मैं आपको बेसिक सेंसटिविटी सैटिंग्स के बारे में बताऊंगा तो वैसे ही मैं आपको कुछ ऐसा करना है। एक ऐसी कस्टमाइजेशन बनाओ जो आपके खेलने में आसान भी रहे और साथ ही साथ उसमें एक ही समय पर दो से अधिक काम भी हो जाए। उसके बाद आपको कुछ ऐसा करना है जैसे आपकी बेसिक सेटिंग पर कुछ ऐसे फीचर है जिसको आप को इनेबल करना जैसे peek & fire ऑप्शन, secondary items, peek को mixed और स्कोप mode को भी mixed रखना है। अब इससे होगा क्या कि कई सारे मुश्किल सिचुएशन मैं आप दुश्मन को बहुत ही आराम से हैंडल कर पाओगे।

AIDS SENSITIVITY :

No Scope - 91% | Red Dot, Holo, Aim - 75%  

2x Scope - 24% | 3x Scope - 30% | 4x - 17%

6x Scope - 14%  and  8x Scope - 14%


CAMERA SENSITIVITY :

No Scope - 107% | Red Dot, Holo, Aim - 83%

2x Scope - 28% | 3x Scope - 17% | 4x - 19%

6x Scope - 23%  and  8x Scope - 13%


GYROSCOPE SENSITIVITY :

No Scope - 200% | Red Dot, Holo, Aim - 200%

2x Scope - 200% | 3x Scope - 200% |4x - 92%

6x Scope - 98%  and  8x Scope - 45%


तो यह थे बेस्ट सेंसिटिविटी पब्जी मोबाइल लाइट के जिससे आप बहुत ही अच्छे तरह recoil कंट्रोल कर सकते हो। साथ ही गेम में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हो तो मुझे उम्मीद है आप सभी को आज की आर्टिकल पसंद आई होगी मैं मिलूंगा आपसे कल नई आर्टिकल के साथ तब तक के लिए धन्यवाद।



0 Response to "PUBG MOBILE Lite best Sensitivity settings for Recoil Control"

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads