Conqueror में कैसे जाए ?

Image taken from Cool Gaming
 हेलो फ्रेंड्स कैसे हो आप सब आ चुके हैं आज की नई आर्टिकल के साथ वापस और आज के इस आर्टिकल में मैं आप सभी को डिटेल में बताने वाला हूं कि आप conqueror कैसे पहुंचेंगे। तो आज की आर्टिकल में बिल्कुल ही अब तक बने रहना क्योंकि यहां पर मैं आपको कुछ जरूरी टिप्स भी देने वाला हूं जिसको फॉलो करके आप 1 हफ्ते में ही कर पाओगे पर उससे पहले मैं आपको इस गेम के बारे में बता देता हूं।

About game -

तो यह एक ऑनलाइन बैटल रॉयल सर्वाइवल गेम है जिसके अंदर 100 से 60 लोग एक साथ खेलते हैं। और यह टिप्स दोनो ही गेम्स पर लागू होती है चाहे आप पब्जी मोबाइल खेले या फिर पब्जी मोबाइल लाइट। दोनो ही गेम्स में नियम बिल्कुल समान होते हैं। जैसे कि आपको एक सुनसान द्वीप पर उतार दिया जाता है और वहां पर आपको बचे हुए सभी लोगों को एक सीमित समय के भीतर मारना होता है। तब जाकर आप गेम को जीत पाओगे।

तो जैसा कि मैंने आपको बताया कि आपको conqueror में कैसे जाना है। Conqueror जाने के लिए आपको कुछ बातें ध्यान में रखना होगा और यह बात आपको कहीं और नहीं जाने को मिलेगा क्योंकि अभी मैं आपको कुछ बेसिक चीज बताने वाला हूं इसके बाद मैं आपको कॉन्प्लिकेटेड ठीक है बताऊंगा जिसकी मदद से आप Conqueror पहुंच पाओगे।

Basics -

तो बेसिक्स में आता है आपका स्किल्स जैसे आप कितना अच्छा खेल पाते हो, कितने देर तक गेम के अंदर टिकते हो साथ ही मैं आपका टीमवर्क कैसा है अपने टीममेट को कितने बार रिवाईव करते हो। यह सभी चीजें आपके बेसिक मैं आती हैं क्या आपको पता है अगर आप अपने टीममेट को बार-बार रिवाईव करते हो तो इससे भी आपको प्लस 4 से 5 तक पॉइंट्स मिल जाते हैं हर एक मैच में। या फिर अगर आप ज्यादा किल्स कर पाते हो तो वैसे मैं आपको एक मैच के प्लस 10 मिल जाता है। तो बेसिक में आपको इन दो चीजों पर ज्यादा ध्यान देना होगा कि आप अपने टीममेट को कितनी दफा बचाते हो साथ ही आप कितने किल्स करते हो मैच में अब मैं आपको कॉम्प्लिकेटेड चीजों में बताता हूं।

Complicated -

तो कॉन्प्लिकेटेड में आता है आपका iq और यह क्या होता है यह भी मैं आपको बताता हूं तो इसका मतलब यह होता है कि आप कितना सोच पाते हो आपकी सोचने की शक्ति कितनी ज्यादा है। जैसे कि कई बार ऐसा होता है कि आप आज या तो किसी बुरे सिचुएशन में और ऐसे में आप कितनी बारीकी से अपने दिमाग का प्रयोग करते हो और उस सिचुएशन को आराम से हैंडल करते हो। यह सभी चीज आपके कॉम्प्लिकेटेड में आते हैं तो यहां पर आपको यह चीज तो समझ में आ गई होगी साथ ही मैं आपको कुछ ऐसी चीज भी बताता हूं जिसकी मदद से आप के पॉइंट काफी ज्यादा प्लस होंगे और प्लस होने के कारण आप conqueror बहुत ही आराम से कर पाओगे।

Points Increasing Tips -

तो पॉइंट्स कैसे बढ़ाना है यह मैं आपको बताता हूं तो थोड़ा ध्यान से सुनना सबसे पहले भाग आप अपने टीममेट को कितनी बार बचाते हो रिवाइव करके, उसके बाद आप अपने गेम में कितना ज्यादा किल करते हो, तीसरी पॉइंट आपकी यह है कि आप अपने ऊपर कितना डैमेज लेते हो और कितनी दफा उसे रिकवर करते हो, चौथा पॉइंट यह है कि आप कितने देर तक मैच के अंदर खड़े रहते हो मतलब सर्वाइवल कितना है आपका। तो यह सब कुछ छोटी-छोटी चीज है जिससे आपको जानना होगा और इन चीजों के मदद नहीं आप conqueror तक पहुंच पाओगे।

तुम मुझे उम्मीद है आज की आर्टिकल आप सभी को पसंद आई होगी ऐसे ही और भी इंटरेस्टिंग आर्टिकल पढ़ने के लिए आप हमारे नीचे किसी पुराने आर्टिकल पर भी जा सकते हो अपना कीमती समय देकर के हमारे आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद।

0 Response to "Conqueror में कैसे जाए ?"

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads