Pubg Mobile Lite में Pacifist का title कैसे ले

Image taken from Vicky Pro Gaming
नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप सब स्वागत है आप सभी का एक और नया आर्टिकल में और आज के सर्कल में मैं आप सभी को बताने वाला हूं कि आप पब्जी मोबाइल लाइट में पैसेफिस्ट का टाइटल कैसे ले सकते हो। तो आज के इस खास आर्टिकल में बिल्कुल ही अब तक बने रहना क्योंकि यहां पर मैं आपको कुछ ऐसे टिप्स बताऊंगा जिस क फॉलो करके आप बहुत ही आसान तरीके से यह टाइटल को अपने गेम में ले सकते हो। सबसे पहले मैं आपको इस गेम के बारे में बताता हूं अगर आप ज्यादा कुछ इसके बारे में नहीं जानते हो तो।

About Pubg Mobile Lite -

पब्जी मोबाइल लाइट एक ऑनलाइन बैटल रॉयल सर्वाइवल गेम जिसके अंदर कुल 60 लोग एक साथ एक ही समय पर खेल पाते हैं इस गेम के अपने अलग ही कुछ नियम होते हैं जैसे बचे हुए 50 लोगों को आपको मारना होता है एक सीमित समय के अंदर अगर आप ऐसा कर पाते तो आप इस गेम के विजेता कहलाते हो। यह गेम भारत के साथ-साथ और भी कई सारे देश में बैन हो चुका है क्योंकि लोग इसे जरूरत से ज्यादा खेलने लग गए थे जिससे देश के विकास पर काफी ज्यादा बड़ा असर पड़ रहा था। हालांकि यह गेम विश्व में प्रसिद्ध है।

तो दोस्तों जैसा कि मैंने आर्टिकल में लिखा है आज के इस आर्टिकल में मैं आप सभी को बताने वाला हूं कि आप पैसेफिस्ट का टाइटल किस तरीके से ले सकते हो। सबसे पहले तो आपको रिक्वायरमेंट पता होना चाहिए। उसके बाद ही आप कोई भी टाइटल ले पाओगे अपने गेम में तो सबसे पहले आपको अपना रिक्वायरमेंट पूरा करना होगा और ज्यादातर सभी टाइटल के रिक्वायरमेंट बिल्कुल सेम ही होते हैं। तो पैसेफिस्ट लेने के लिए सबसे पहले आपको अपने सोलो में टियर को कम से कम प्लैटिनम 5 रखना होगा या फिर आप उससे ज्यादा रख सकते हो और याद रहे यह टाइटल आप केवल सोलो मैच में ही ले सकते हो दुआ या स्कोडा अगर आप इसे लेने की कोशिश करते हो तो आपकी मेहनत व्यर्थ हो जाएगी और आप टाइटल नहीं ले पाओगे। सोचा था कि मैंने आपको उसका रिक्वायरमेंट बताया अगर आप यह पूरा कर ले तो उसके बाद आपको करना क्या है सबसे पहले इस टाइटल का नाम है पैसेफिस्ट पर यह टाइटल और भी कई सारे नामों से जाना जाता है जैसे कि फ्री चिकन डिनर यह इसका दूसरा नाम है। तो इस टाइटल को लेने के लिए आपको 0 किल चिकन डिनर लेना होगा या नहीं आपको बिना किसी दुश्मन को मारे हुए मैच को जीतना होता तब जाकर क्या आप फ्री चिकन डिनर ले पाओगे। अब देखा जाए ऐसे तो यह मिशन काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है क्योंकि अगर आप किसी दुश्मन को मारोगे नहीं तो आप मैच को जीते हुए कैसे क्योंकि बाकी लोग तो आपको मारेंगे लेकिन आपको किसी को नहीं मारना होगा। और यह बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो जाता है किसी भी आम इंसान के लिए तो चिंता की बात नहीं है ऐसे में मैं आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने वाला हूं अगर आप इस को फॉलो करता हूं तो यह टाइटल आपके लिए बहुत ही ज्यादा आसान हो जाएगा।

तो देखो सबसे पहले आपको कुछ करना होगा और वह मैं आपको बताता हूं क्या करना है आपको करना है मैच मेकिंग इसका मतलब क्या होता है यह मैं आपको बताता हूं मैचमेकिंग का मतलब जिस मैच में खेल रहे हो उसी मैच में आपका कोई दोस्त भी है हालांकि गेम के अंदर वह आपका दुश्मन है लेकिन रियल लाइफ में वह आपका दोस्त है तो वह आपकी मदद करेगा आपको इस टाइटल को लेने में। और वह कैसे यह भी मैं आपको बताता हूं जब आप से मैच मेकिंग कर पाओगे तब आप और आपका दोस्त दोनों ही एक ही मैच में एक साथ करोगे तो आप पहले से उसके साथ बात कर लो कि आपको किस जगह पर उतरना है और क्या करना होगा यह भी आप आपस में बात कर लो। फिर आपका वो दोस्त गेम के अंदर सभी दुश्मनों को मारेगा साथ ही वह आपको हर समय कवर करेगा ताकि कोई दूसरा दुश्मन आपको मार ना पाए और अंत में आपका दोस्त प्ले जोन जाने की ब्लू जोन भी आप इसे कह सकते हो। आपका दोस्त इसके अंदर जाकर अपनी जान अंत में दे देगा इससे आप मैच जीत जाओगे और आपको मिल जाएगा फ्री चिकन डिनर वह भी जीरो किल पे। 

तो मुझे उम्मीद है आज कि यह आर्टिकल आप सभी को अच्छी लगी होगी और यह टिप्स आपके लिए बहुत ही ज्यादा लाभदायक होगी तो मैं मिलूंगा आपसे एक और नए आर्टिकल में तब तक के लिए अगर आप चाहो तो हमारी कोई पुरानी आर्टिकल भी पढ़ सकते हो धन्यवाद।

0 Response to "Pubg Mobile Lite में Pacifist का title कैसे ले "

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads