Jio के तरफ से 5GB Data मुफ्त पाए जानिए कैसे ?

 

Image taken from Guide4Tech ujjwal
हेलो मेरे दोस्तों कैसे हो आप सब स्वागत है आप सभी का एक और नया आर्टिकल में और आज की इस आर्टिकल में मैं आप सभी को बताने वाला हूं रिलायंस जिओ के तरफ से 5gb तक मुफ्त डाटा कैसे लें। तो आज के इस खास आर्टिकल में बिल्कुल ही अंत तक बने रहना क्योंकि यहां पर मैं आपको सभी चीज बताने वाला हूं। और मैं नहीं चाहता कि आप कोई सा भी स्टेप मिस करें ताकि आप भी जिओ के तरफ से ब्लॉक 5gb डाटा बिल्कुल आराम से ले सके। पर उससे पहले मैं आपको जिओ कंपनी के बारे में बताऊंगा अगर आप इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं तो।

About jio -

तो यह एक भारत की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है। जोकि मुकेश अंबानी द्वारा निर्मित है। अब यह कंपनी ना केवल टेलीकॉम बल्कि अब स्मार्टफोन तथा अन्य गैजेट भी बना रही है। जिओ हिंदुस्तान का सबसे ज्यादा माना और यहां तक कि अब तो यह सबसे बड़ा कंपनी बन चुका है। इसके कई सारे जाने-माने गैजेट्स है जैसे जिओ फाइबर तथा जिओ फाई जो घर घर तक हाई स्पीड इंटरनेट प्रोवाइड कराती है। 

तो जैसा कि आप लोग जानते हैं हम सभी माई जिओ ऐप्स का भी उपयोग किया करते है अपने मोबाइल से जुड़े छोटे-मोटे काम के लिए। और वहां पर आपने यह भी देखा होगा कि अगर हमारा इंटरनेट डाटा खत्म हो जाता है तो आप यहां पर आ कर के इमरजेंसी डाटा लोन भी ले सकते हो जो कि एक जीबी इंटरनेट के साथ आता है जिसकी वैधता हमारे चल रहा है पैक के साथ होती है। और अगर आपको यह मालूम नहीं है तो मैं आपको बता दूं जिओ की तरफ से एक और फीचर है कि यह लोन लिया हुआ इंटरनेट आप कभी भी चुका सकते हो यही अगर अब बाकी सभी टेलीकॉम कंपनियों की बात करें तो वहां पर लोन लिया हुआ इंटरनेट या किसी प्रकार का राशि आपको तुरंत भुगतान करना होता अपने अगले रिचार्ज में लेकिन जिओ में ऐसा कुछ भी नहीं है आपका जब मन में आए आप तभी उसका भुगतान करोगे। 

तो यहां पर तो आपको यह पता चल गया होगा कि 1GB तक डाटा आप ले सकते हो माय जिओ ऐप से लेकिन अब आप 5GB तक डाटा कैसे ले सकते हो तो कोई बात नहीं है यह भी मैं आपको बताता हूं कैसे लेना है। सबसे पहले जैसा कि मैंने आपको बताया कि आप 1GB डाटा कैसे ले पाओगे बिल्कुल वैसे ही आप दोबारा फिर से एक बार लोन लेने की कोशिश करो और आपको फिर से एक जीबी डाटा मिल जाएगा लोन के तहत और यह ट्रिक एक जिओ नंबर पर आप 5 बार कर सकते हो तो ऐसे में आपका 5GB इंटरनेट बिल्कुल ही मुफ्त में ले पाओगे जिसकी कुल कीमत होती है ₹55 रुपए। तो इस ट्रिक का इस्तेमाल करके आप अपने जिओ नंबर पर 5gb तक मुफ्त डाटा ले सकते हैं।

तो अगर आपको हमारी आर्टिकल पसंद आई होगी तो आप हमारी कोई पुरानी आर्टिकल पर जाकर पढ़ सकते हो आर्टिकल पढ़ कर अपना कीमती समय देने के लिए आप सभी लोगों का तहे दिल से धन्यवाद। 


0 Response to "Jio के तरफ से 5GB Data मुफ्त पाए जानिए कैसे ?"

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads