Pubg New State Launched their Alpha Test

Image taken from PERFECT 

हेलो मेरे दोस्तों कैसे हो आप सब तो स्वागत है आप सभी का हमारे नए आर्टिकल में और आज के इस आर्टिकल में मैं आप सभी को बताने वाला हूं पब्जी न्यू स्टेट के बारे में कि कैसे पब्जी न्यू स्टेट में अपना एक नया अल्फा टेस्ट वर्जन लॉन्च किया है। और इसके अंदर में आपको क्या क्या देखने को मिलता है यह सभी मैं आज के आर्टिकल में बताने वाला हूं तो इस आर्टिकल में बिल्कुल ही अंत तक बने रहना एक भी लाइन मिस मत करना। तो अगर आप इस गेम के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हो तो कोई बात नहीं है मैं आपको सब कुछ बताऊंगा।

About game -

पब्जी न्यू स्टेट। भी एक ऑनलाइन बैटल रॉयल सर्वाइवल गेम है जिसके अंदर कुल मिलाकर 100 लोग एक साथ एक ही मैच में खेलते है। अब जैसा की बात करें यह भी बहुत ही हद तक पब्जी की तरह ही है लेकिन फर्क बस इतना पड़ता है इसकी क्वालिटी हद से ज्यादा प्रीमियम है सभी चीज आपको इसमें बिल्कुल असली की तरह ही दिखेगी वहीं अगर आप पब्जी खेलते हो तो वहां पर कुछ ना कुछ हद तक लगता है कि यह एक गेम है लेकिन अगर आप पब्जी न्यू स्टेट खेलते हो तो यहां पर ऐसा कुछ भी नहीं है। बाकी सभी चीजें आपको बिल्कुल पब्जी की तरह ही दिखेगी क्योंकि यह भी एक krafton का ही गेम है।

News - 

तो जैसा कि मैंने आपको बताया पब्जी न्यू स्टेट फाइनली जाकर आ ही गया कई सारी जगहों पर आपको यह देखने को मिल रहा होगा कि यह गेम ऑफिशियली लॉन्च हो चुका है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। Krafton ने बस अभी इसका एक टेस्ट वर्जन दिया है ताकि हम खेल कर देख सकें कि यह गेम कैसा है और इसमें क्या-क्या कमियां है जिसे वह लोग ठीक कर सके। हालांकि आपको शुरुआत में पता चली गया होगा इस पेस्ट भर्जन का नाम उन्होंने अल्फा टेस्ट करके रखा है। तो निराश होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि बहुत ही जल्द इसका ऑफिशियल वर्जन आने वाला है अगले कुछ महीनों में तो आप लोगों से इंजॉय करना।

इस आर्टिकल में मुझे बस आपको यही बताना था। मुझे उम्मीद है आप सभी को मेरी बातें समझ में आई होंगी आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद।

0 Response to "Pubg New State Launched their Alpha Test"

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads