Best Landing places in PUBG MOBILE Lite

 

Image taken from techno gamerz
हेलो मेरे दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है आप सभी अच्छे होंगे तो मैं आ चुका हूं एक और नए आर्टिकल के साथ और आज की यह आर्टिकल आप सभी के लिए बहुत ही खास होने वाली है अगर आप भी एक पब्जी मोबाइल लाइट प्लेयर हो तो। इस आर्टिकल के साथ बिल्कुल ही अंत तक बने रहना क्योंकि यहां पर मैं आपको कुछ ऐसे लोकेशन बताने वाला जिसकी मदद से आप एक एडवांटेज ले पाओगे और सामने वाले दुश्मन को बहुत ही आसान तरीके से मार पाओगे। और जैसा की आप जानते हो अगर आप इस नियम के बारे में कुछ भी नहीं जानते तो नीचे में मैं आपको इस गेम के बारे मे बताया हुआ है आप वहां से देख सकते हो।

About PUBG MOBILE Lite -

यह गेम एक प्रकार का ऑनलाइन बैटल रॉयल सर्वाइवल गेम है जिसके अंदर 60 लोग एक दूसरे के साथ खेल पाते हैं। इस गेम के कुछ अलग नियम भी है जैसे मैं आपको बचे हुए 59 लोगों को मारना होता है एक सीमित समय के अंदर तभी जाकर के आप इस गेम को जीत पाओगे गेम के अंदर मैं आपको अपनी जरूरत के हर एक चीज मिल जाते हैं। जैसे में आपका गन, गाड़ी, हीलिंग्स तथा और भी कई सारे चीजे। इस गेम को वर्चुअल रियल्सटिक पे बनाया गया है ताकी गेम खेलने वाले को ऐसा ना लगे एक छोटा सा गेम खेल रहा है बल्कि उसे ऐसा महसूस होए कि वह खुद गेम के अंदर है। यह गेम दुनिया के कई सारे देशों में बैन हो चुकी है।

Reasons -

तो जैसा की मैंने आपको बताया कि अगर आप एक पब्जी मोबाइल लाइट के प्लेयर हो तो यह जानकारी आपके बहुत ही ज्यादा मदद करेगी। अब गेम खेलते दौरान कई बार आप ऐसा करते हो कि किसी अनजान जगह पर उतर जाते हो और फिर जल्दी ही मारे भी जाते हो ऐसे में सबसे पहले आपको यह जानना बहुत जरूरी है की बेस्ट लैंडिंग प्लेसेस कोन कोन से है गेम के अंदर। तो सबसे पहले आपको लैंडिंग करने के कुछ बेहतरीन जगह के नाम पता होना चाहिए अब बात अगर पब्जी मोबाइल लाइट की है तो इसमें सबसे बेहतर और सिर्फ जगह लैंडिंग के लिए होती है Junkyard, Village, SinkDelta, WaterCity, Vista तथा Promonotary अगर आप इन जगहो पर लैंड करते हो तो आप बिल्कुल ही कुल 100% सेफ रहोगे। क्योंकि अगर आप शुरुआत में एक अच्छी जगह उतरते हो तो उससे आपको काफी सारी मदद मिल जाती है जैसे की आपके पास अच्छी लूट हो जाती है जैसे लेवल 3 वेस्ट, हेलमेट जैसे चीजें आपको मिल जाती हैं तो ऐसे में अगर किसी से फाइट लोगे तो आपके पास हमेशा एडवांटेज होगा क्योंकि आपके लूट पहले ही अच्छे से हो चुकी होगी। तो ऐसे में ध्यान रखना कि एक बढ़िया जगह पर लैंड करना है आपको तो इस आर्टिकल मैं आपको यही बताना था अगर आप यह आर्टिकल अच्छे से समझ गए होंगे तो आपको गेम के अंदर कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है अपना कीमती समय देने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद।

0 Response to "Best Landing places in PUBG MOBILE Lite"

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads