Army of Thieves Full story Explain

Image taken from movies

हैलो मेरे दोस्तो कैसे हो आप सब तो मुझे उम्मीद है आप सभी अच्छे होंगे तो मैं आ चुका हूं आज एक और नए आर्टिकल के साथ और आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा नई फिल्म आर्मी ऑफ थीव्स के बारे में। तो इस आर्टिकल में बिल्कुल ही अंत तक बने रहना क्योंकि आज मैं आपको इसकी पूरी कहानी बताउगा। सबसे पहले अगर आप इस मूवी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं तो मैं आपको बता दूं यह पार्ट बाद में आया तो है पर यह हकीकत में पहला पार्ट है आर्मी ऑफ डेड का। हां यह भी सच है की आर्मी ऑफ डेड पहले आया था आर्मी ऑफ थीव्स से लेकिन फिल्म के कहानी के तहत यह आर्मी ऑफ डेड का पहला पार्ट बन जाता है। तो जैसा की आपने आर्मी ऑफ डेड मूवी देखी ही होगी उसमे एक ग्रुप होती है जो एक बहुत ही बड़े रॉबरी करने las vegas जाते है जहा जॉम्बीज इन्फेक्शन फैला होता है। तो यह मूवी आर्मी ऑफ थीव्स में 4 चोरों का एक ग्रुप होता है जिसमे 2 महिला चोर भी होती है। यह चारो एक लॉक खोलने वाले के तलाश में पूरी दुनिया घूमते है जहां यूट्यूब पे इन्हे आखिर कार जाकर दुनिया का सबसे कॉम्प्लिकेटेड तिजोरी खोलने वाला व्यक्ति मिल ही जाता है। ये लोग मिलकर दुनिया के 3 सबसे मुश्किल तिजोरी खोलने को निलकते है जोकि बना होता है hans wagner द्वारा। जिसे किसी चोर द्वारा खोलना लगभग नामुंकिन था लेकिन जैसा मैंने बताया यह 5 लोगो की टीम दुनिया के अलग अलग कोने से थे। एक सबसे बेस्ट ड्राइवर, तो दूसरा शूटर, तीसरा हैकर तो चौथा मास्टर माइंड और अंत में हमारे जर्मन लवकर ओपनर। ये लोग एक एक कर के 3 नो लॉकर खोल ही देते है पर इनका मिशन यही नहीं था इन्हें पैसों से कोई मतलब नही था यह सब बस अपने रोमांच के लिए कर रहे थे। इनका असल मिशन था hans wagner का लॉकर कब्र यानी जिस लॉकर में भीतर जाकर हंस hans wagner ने अपनी जान दी थे। इन्हे वह लॉकर खोलना था हालाकि आज तक कोई भी उस लॉकर को नही खोल पाया था किसी को यह भी नहीं पता था की आखिर को लॉकर है कहा। क्योंकि hans wagner के मौत के बाद लोग उसके सेफ को किसी समुंदर के बीच में छोड़ दिए थे। तो यह थी आर्मी ऑफ थीव्स की फुल स्टोरी अब आपको इसके अगला पार्ट यानी की आर्मी ऑफ डेड में इनका अगला मिशन  hans wagner का कब्र लॉकर देखने को मिलेगा।

तो अब आप लोगों से लेता हूं बिदा अपना कीमती समय देकर के हमारे आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद।

0 Response to "Army of Thieves Full story Explain"

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads